पत्रिका में मेरा आलेख

 प्रिय दोस्तों ,
  आज मैं बहुत खुश हूँ कारण ये है कि नारी ब्लॉग पर प्रकाशित मेरा एक आलेख"दहेज़ मृत्यु व कानूनी रुख" "समाज कल्याण "पत्रिका ने अपने फरवरी के अंक में प्रकाशित किया है.ये उपलब्धि  मैने "नारी ब्लॉग" से जुड़ कर पाई और"रचना जी "के माध्यम से मुझे इसकी सूचना प्राप्त हुई ,मैं आभारी हूँ रचना जी की और समस्त ब्लॉग परिवार की जिसने प्रतिपल मेरा उत्साहवर्धन किया है.

टिप्पणियाँ

उम्मतें ने कहा…
बहुत बहुत शुभकामनायें !
बधाई स्वीकार करें। पत्र-पत्रिकाओं में छपने से व्यापक पहुंच मिलती ही है, भविष्य के लिये और भी शुभकामनायें।
DR. ANWER JAMAL ने कहा…
यह जानकर मुझे अच्छा लगा । एक लेखक को ऐसे अवसर पर जो खुशी होती है , जो रोमांच होता है वह सचमुच अद्भुत होता है । इसी खुशी के अवसर पर मैं आपको अपने नए ब्लाग HBF Int. की सदस्यता के लिए निमंत्रित करता हूँ । इस तरह आपकी खुशी डबल हो जाएगी ।
DR. ANWER JAMAL ने कहा…
HBF Int. पर आप अपना यह लेख डालकर हमें भी पढ़वाइयेगा ।
शुभकामनाएं ।
आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!
कविता रावत ने कहा…
aapko bahut bahut shubhkamnayne.. yun hi aap nirantar likhti rahen...

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेरी माँ - मेरा सर्वस्व

हरियाली तीज -झूला झूलने की परंपरा पुनर्जीवित हो.

योगी आदित्यनाथ जी कैराना में स्थापित करें जनपद न्यायालय शामली